Ladkiyo se video call baate karne wala apps 2021| free me ladki se baate karne wala app

 Ladkiyo se video call baate karne wala apps 2021| free me ladki se baate karne wala app


girl chat app



तो भाई लोग आज के इस पोस्ट में अपन लोग बात करेंगे एक ऐसी एप्प के बारे में जिसका इस्तेमाल कर के आप बहुत सारी लड़कियों से वीडियो कॉल पर बाते कर सकते हो। जैसा की आपको पता होगा। की आज कल ऑनलाइन वीडियो कॉल पर लड़कियों से बाते करना लोग काफी ज्यादा पसंद करते है।  और अपना अच्छा खासा टाइम पास कर ते है जिससे उन लोगो का टाइम तो अच्छे तरीके से पास तो हो ही ज्याता है लेकिन बहुत सारी लड़कियों से वीडियो कॉल पर बाते करने में उनको बहुत मज़ा आ जाता है। 


तो ऐसे में यदि आपको भी ऑनलाइन लड़कियों  वीडियो कॉल पर बाते करना पसंद है और आप ढेरो सारी लड़कियों से ऑनलाइन वीडियो कॉल पर बाते करके मज़ा लेना चाहते तो ये एप्प आपको जरूर से डाउनलोड करनी चाहिए। 

 वैसे तो आपको प्ले स्टोर पर आपको लड़कियों से वीडियो कॉल बाते करने वाली एप्प बहुत सारी मिल जायेंगे लेकिन उन में से बहुत सरे एप्प्स बिना काम के  होते है जो बिलकुल भी काम नहीं करते। 

लेकिन आज भी बहुत से ऐसे एप्प्स प्ले स्टोर पर आपको मिल जायेगे जो आज भी अच्छे  तरके से काम करते है और आपको ढेरो सारी लड़कियों से वीडियो कॉल पर बाते भी करवाते है।

बस समझ लीजिये बिल्कु वैसे ही आज के इस पोस्ट में आपके लिए एक एप्प लाये है जो बिलकुल काम करता है और आपको लड़की से वीडियो कॉल बाते भी कराएगा। 

तो चलिए जान लेते है इस एप्प के बारे में 


 

एप्लीकेशन के बारे में जानकारी 


यहाँ इस एप्प के बारे में आपको थोड़ी जानकारी देते चले। तो आपको बता दे की ये एप्प्लिकशन बिलकुल फ्री है और इस एप्प का नाम  Live Video Chat - Video Chat With Random People है। और इस एप्प को अब तक एक मिलियन लोग डाउनलोड कर चुके है। और 4.2 की Ratting इस एप को मिली है। तो आप इस के डाउनलोड और रेटिंग से अंदाजा लगा सकते हो की ये एप्प कितना अच्छा हो सकता है,ये एप्प एकदम से सेफ है इस में कोई भी फ्रॉड नाम की दिक्कत नहीं है क्यों की ये  एप्प आपको प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जायेगा। इस एप्प में इंडिया की सबसे ज्यादा लड़किया मिल जाएँगी जिन  आप वीडियो कॉल पर ढेरो सारी बाते कर के मज़े ले सकते हो। 


एप्लीकेशन को डाउनलोड कहा से करें ?

तो भाई लोग अब बात कर लेते है की आप इस एप्प को डाउनलोड कहा से कर सकते हो।  तो इस के लिए आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में प्ले स्टोर को आपने कर लेना है। इस के बाद उस के सर्च बार में इस एप्प का नाम  Live Video Chat - Video Chat With Random People लिख कर सर्च कर देना है। जैसे ही आप इस एप्प का नाम लिख के सर्च करते हो तो आपके सामने ये एप्प आ जायेगा और आप इसे आसानी से डाउनलोड कर सकते हो। या फिर आप यदि इस पोस्ट से ही इस एप्प को डाउनलोड करना चाहते हो। तो आपको निचे एक डाउनलोड का बटन मिल जायेगा। जिस पर क्लिक करके आप सीधा प्ले स्टोर पर चले जायेंगे।  जहाँ से आप  इसे डाउनलोड कर सकते हो। 







एप्लीकेशन को इस्तेमाल कैसे करें ?

तो चलिए अब जान लेते है की आप इस  एप्प को इस्तेमाल कैसे करोगे। तो सबसे पहले आपको इसे अपने फ़ोन में ओपन करना होगा। और ओपन  करने के बात जो भी परमिसन मांगता है उसे Allow कर देनी है ताकि ये एप्प अच्छे तरीके से काम करे। 



1. जैसे ही आप इस एप्प को ओपन करोगे  आपके सामने Get Started का एक बटन दिखाई देगा। आपको उस बटन पर क्लिक करना होगा। 



2. फिर आप अगले पेज पर चले जाओगे जहा पर आपको दो ऑप्शन देखने को मिलेंगे। (1) Video Call  (2) Random Chat  तो आपको इन दोनों में से पहले वाले को सेलेक्ट करना होगा।  क्युकी आप लड़कियों से वीडियो कॉल पर बाते करना चाहते है। यदि आप दूसरे वाले ऑप्शन  सेलेक्ट  कर लेते है। तो आप मैसेज जैसे लड़की से बाते करने लगोगे। 



3. इस के बाद आप अगले पेज पर चले जाओगे जहाँ पर आपसे आपकी उम्र पूछी जाएगी  तो आपको अपनी उम्र यहाँ डाल देना है। यहाँ आप जो भी उम्र डालेंगे वो कम से कम 18 साल से ज्यादा हो। 




4. फिर आप अगले पेज पर चले जायेंगे। जहाँ आपको एक बटन दिखाई देगा जिस पर Start Live chat लिखा होगा उस पर आपको क्लिक करना होगा। 
फिर आपको कॉल को लड़की से कनेक्ट करा दिया जायेगा।  और आप बहुत सारी लड़कियों से वीडियो कॉल पर बाते  कर सकते हो। 

यदि आपको कोई लड़की पसंद नहीं आती है। और आप किसी दूसरी लड़की से वीडियो कॉल पर बाते करना चाहते है।  तो निचे एक कट करने का बटन दिखाई देता है जिस पर क्लिक कर के आप कॉल को एन्ड कर सकते हो। 



तो भी लोग उम्मीद करता हूँ आपको ये पोस्ट पसंद आया होगा यदि अभी भी कुछ बाते समझ नहीं आया हो तो आप हमें कमेंट करके पूछ सकते हो। या फिर कोई और जानकारी चाहिए तो वो भी कमेंट जरूर करें। धन्यावाद 
Previous
Next Post »

Plase do not entre any spam link in the comment box. ConversionConversion EmoticonEmoticon