Best Video Editing App 2021 Without Watermark | Video editing App No Watermark in hindi

 Best Video Editing App 2021 Without Watermark | Video editing App No Watermark in hindi


vidoe editing apps 2021 no watermark



हेलो भाई आज आपके लिए एक वीडियो एडिटिंग एप्प लेके आया हूँ जिसमे आपको कोई भी वॉटरमार्क देखने को नहीं मिलेगा। और कमाल की बात ये है. की आप इस एप्प का इस्तेमाल कर के अच्छी से अच्छी वीडियो एडिट कर सकते हो। इस से भी अच्छी बात है।  की ये एप्प एकदम से फ्री है यानि आपको इस एप्प को इस्तेमाल करने का एक रुपये भी चार्ज नहीं देना है। 


प्ले स्टोर पर अपने बहुत सारी एप्प्स को देखा होगा जो वीडियो एडिट करती है। कुछ् तो उस में से बिल्कुल ही बेकार होती है और जो काम की होती। है तो उस में आपको उस एप्प का वॉटरमार्क देखने को मिल जाता है। ऐसे में यदि आप उस एप्प से उस का वॉटरमार्क हटाने जाते है तो वो एप्प आपसे पैसे चार्ज करने लगती है। तो यदि आप उसे एप्प के ओनर को पैसे देते हो तो उस का वॉटरमार्क हटा सकते हो। 


लेकिन वो भी एक टाइम तक रहता है यानि कुछ समय के बाद आप से  फिर से पैसे लिए जाते है यानीं के वो एप्प को यदि आप पैसे देखे परचेस भी कर लेते हो तो फिर भी आप उसे लाइफ टाइम तक इस्तेमाल नहीं कर सकते हो। 


यही सब को देखते हुए आप सभी के लिए बिलकुल फ्री और No Watermark वाला एप्प ले के आया हूँ जो प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध है यानि इस एप्प में आपको फ्रॉड नाम का कोई भी खतरा नहीं है। ये एप्प अभी हाल ही में प्ले स्टोर पर आया है और बहुत जल्दी से वायरल भी हो रहा है। 


एप्प के बारे में जानकारी 


तो भाई लोग आपको इस एप्प के बारे में थोड़ी बहुत जानकारी देते चले। जैसा की मैंने अभी आपको बताया की ये एप्प अभी हाल ही में प्ले स्टोर पर आया है लेकिन इस एप्प को अब तक दस मिलियन से जयादा लोग डाउनलोड कर चुके है। और 4.2  की रेटिंग इस एप्प को अब तक मिल चुकी है। जैसा की आपको निचे इमेज में दिखाई दे रहा होगा। और ये एप्प पुरी तरह से फ्री है इस में  आपको कोई भी वॉटरमार्क देखने को मिलेगा। 


इस एप्प में बाकि एप्प से ज्यादा फंक्शन दिए गए है जिनका इस्तेमाल कर के आप एक अच्छा से अच्छा वीडियो एडिट कर सकते हो। जैसा की बाकि सभी एप्प्स में आपको जो फंक्शन मिलते है वो तो आपको इस एप्प में आपको मिलेंगे ही लेकिन उस से कही ज्यादा फंक्शन आपको इस अप्प में मिल जायेगे। 



एप्प को डाउनलोड कहा से करें ?


अब  बात कर लेते है। की आप इस एप्प को डाउनलोड कहा से करोगे तो इस के लिए आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में प्ले स्टोर को ओपन करना होगा। और उस के सर्च बार में VITA लिख कर  के सर्च कर ना होगा। जैसे ही आप इस एप्प का नाम लिख के सर्च करोगे तो आपके सामने ये एप्प आ जायेगा और इसे आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हो। या फिर आपको निचे एक डाउनलोड का बटन दिखाई देगा आप चाहे तो उस पर क्लिक कर के आसानी से डाउनलोड कर सकते हो। 





 एप्प को इस्तेमाल कैसे करें ?

अब थोड़ी बात कर लेते है। की आप इस एप्प को इस्तेमाल  कैसे करोगे तो इस एप्प को इस्तेमाल करने के लिए आपको अपने फ़ोन में इसे ओपन करना होगा। इस के बाद जो भी Allow मांगता है उसे आप जरूर से Allow करें ताकि एप्प्लिकशन अच्छे तरीके से काम करें। 


1. इस के बाद आपके सामने एक Plus का बटन दिखाई देगा जैसा की निचे इमेज में दिखाया गया है। 


Vita App 

2. अब आपको इस Plus बटन पर क्लिक करना होगा। जैसे ही आप इस बटन पर क्लिक करोगे तो आपके सामने वो सारे वीडियो आ जायेगे जो आपने अपने फ़ोन में रखे होंगे या फिर रिकॉर्ड किये होंगे। जैसा की निचे इमेज में दिखाया गया है। 






3. तो आपको उस वीडियो को सेलेक्ट कर लेगा है जिसे आप एडिट करना चाहते हो। 




4. फिर आपके सामने वो  वीडियो आ जायेगा और निचे के साइड बहुत सारे टूल्स आप को दिखाई देंगे जिनका इस्तेमाल कर के आप अपने वीडियो को अच्छे तरीके से बना सकते है। वैसे यदि आप ने इस से पहले किसी भी वीडियो एडटिंग सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल किया होगा तो आप इसे अच्छी तरह से चला सकते हो। इस में जो टूल्स दिए गए है वो बिलुल दूसरे एप्प से मिलते जुलते है। 


लेकिन उस में कुछ टूल्स अलग है जिसे आप खुद इस्तेमाल करना सिख जाओगे इस एप्प क  इस्तेमाल करते करते तो भाई लोग ये रहा इस एप्प के बारे में कुछ जानकारी जो  मेने आप को बताई आगेअगर कुछ छूट गया हो तो आप हमें निचे कमेंट कर के पूछ सकते हो। 


यदि आप को  कोई और जानकारी चाहिए तो आप हमें कमेंट कर सकते हो हम आपको उस के बारे में जरूर बताएँगे धन्यवाद। 
Previous
Next Post »

Plase do not entre any spam link in the comment box. ConversionConversion EmoticonEmoticon