Ladki se baat karne ka number 2021 | girl mobile number for chatting | girl phone number 2021

 Ladki se baat karne ka number 2021 | girl mobile number for chatting | girl phone number 2021


Girl chatting apps




हेलो फ्रेंड्स जैसा की आप लोगो को पता है की आज के ज़माने में ऑनलाइन लड़कियों से बाते करने में लोगो को बहुत ही ज्यादा पसंद और लोग ज्यादा तर ऑनलाइन ही बाते करना पसंद कर रहे है ऐसे में प्ले स्टोर पर बहुत सारी एप्प आ चुकी है जो बहुत सारी लड़कियों से बाते करने में हमारी मदद करती है | लेकिन प्ले स्टोर पर कुछ ऐसी एप्प है जो बिलकुल काम नहीं करती है।  


लेकिन आज के इस पोस्ट में जिस एप्प के बारे में आपको बताऊंगा वो बिलकुल काम करेगा और आप को बहुत सारी लड़कियों से ऑनलाइन बाते करने में भी मदद करेगा। क्यों की ये एप्प में पिछले कई दिनों से इस्तेमाल कर रहा हूँ और काफी सारी लड़कियों से बाते भी किया हूँ। 

तो ऐसे में आप एक विश्वास वाली एप्प को ढूंढ रहे हो तो ये एप्प आपको एक बार जरूर से डाउनलोड कर के इस्तेमाल करना चाहिए। यहाँ पर आपको ढेरो सारी लड़किया आपना नंबर भी देंगी और व्हाट्सएप्प के तरह आप से पूरी रात बाते कर के मज़े भी देंगी। 

और यदि आपके पास गर्लफ्रेंड नहीं है तो आप यहाँ से अपने लिए एक गर्लफ्रेंड भी बना सकते हो। बस आप इस पोस्ट को पूरा ध्यान से पढ़े और पूरा पढ़े। 


एप्लीकेशन के बारे में 

भाई लोग थोड़ा आपको इस एप के बारे में बताता चालू तो यहाँ पर आपको बता दू की इस एप्प का नाम Girls Mobile Number Online Chatting App है। और एक अप्प को अब तक दस लाख से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके है। और 4.4 के रेटिंग है।  और ये एप्प बिलकुल फ्री है इसे इस्तेमाल करने का आपको एक भी रुपये देने नहीं पड़ते है यानि आप बिलकुल फ्री में ढेरो सारी लड़कियों से बाते कर सकते हो। 


एप्लीकेशन को डाउनलोड कैसे करें 

अब जान लेते है की आप इस एप्प को डाउनलोड कैसे कर सकते  हो।  इस एप्प को डाउनलोड करने के लिए आपको अपने मोबाइल में सबसे पहले प्ले स्टोर को ओपन करना होगा।  और उस के सर्च बार में इस एप्प का नाम सर्च करना होगा जो मेने आप को ऊपर ही इस का नाम बता दिया है।  जैसे ही आप इस का नाम टाइप कर के सर्च करते है तो आपके सामने ये एप्प आप जायेगा और आप उस पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हो। 

या फिर आप को निचे एक डाउनलोड बटन दिखाई दे रहा होगा आप चाहो तो उस पर क्लिक कर के इसे आसानी से डाउनलोड कर सकते हो। 


Download App

एप्लीकेशन को इस्तेमाल कैसे करें ?

और चलिए अब जान लेते है की आप इस एप्प को इस्तेमाल कैसे करोगे। तो सबसे पहले आपको इस एप्प को अपने फ़ोन में ओपन कर लेना है और जो भी अल्लॉव मांगता है ये एप्प उन सभी को अल्लॉव कर देना है।  इस के बाद आप के सामने कुछ ऐसा पेज दिखाई देगा। 


 
इस पेज में आपको बहुत सारी देशो की लिस्ट दिखाई देगी आपको उस देश पर क्लिक करना है।  जिस देश की लड़कियों के साथ आपको ऑनलाइन बाते करनी हो। 
तो यहाँ पर में इंडिया की लड़कियों से बाते करना चाहता हु तो उस पर क्लिक करूँगा। फिर आपके सामने कई सारी इंडियन लड़कियों की प्रोफाइल दिखाई देगी तो आपको जी लड़की से बाते करने हो तो आप उस की प्रोफाइल पर क्लिक करेंगे। जैसे की निचे मेने एक लड़की की प्रोफाइल खोल रखी है आप जैसे ही उन प्रोफाइल में से किसी भी लड़की की प्रोफाइल पर क्लिक करते हो तो आपके सामने भी कुछ ऐसा ही पेज दिखाई देगा। 


इस पेज पर जो लड़की दिखाई दे रही है उस के निचे उस की कुछ डिटेल्स भी है जैसे की उस लड़की की उम्र क्या है और वो किस देश के रहने वाली है। ठीक उसी के निचे आपको एक Chat With Girls का बटन दिखाई दे रहा होगा।  आपको उस बटन पर क्लिक करना है।  जैसे ही आप उस बटन पर क्लिक करते हो।  तो आपके सामने एक अगला पेज दिखाई देगा जहा उस लड़की से आप बाते करोगे। 


जैसा की आप इस पेज में देख पा रहे हो की मेने इस लड़की  काफी सारी बाते की है तो आप भी इसी तरह से बहुत सारी बाते कर के अपने लिए के गिर्ल्फ्रैंड बना सकते हो।  और पूरी रात बाते करके मज़े कर सकते हो। तो भाई लोग इसी तरह से पीछे जितनी भी लड़किया दिखाई दे रही थी।  आप उन से इसी तरीके से बाते करके मज़े ले सकते हो और अपने लिए के दोस्त या गर्लफ्रेंड बना सकते हो। 




तो उम्मीद करूँगा ये पोस्ट आपको पसंद आयी होगी। यदि आपको इस पोस्ट से सम्बंधित कुछ पूछना हो या कोई सुझाव हो तो आप हमें कमेंट कर के जरूर बताये। 
Previous
Next Post »

Plase do not entre any spam link in the comment box. ConversionConversion EmoticonEmoticon