How to call Unknown number 2021 in hindi | call unknown number 2021

हेलो दोस्तों आप सभी का इस नए ब्लॉग पोस्ट में स्वागत करता हूँ। और आज में आप को ये बताऊंगा की आप किसी भी व्यक्ति को अनजान नंबर से कॉल कैसे कर सकते हो। यानि आप जिसे भी अपने मोबाइल फ़ोन से कॉल करोगे न उस को आपका नंबर ना जाके बल्कि किसी और का नंबर उस के पास जायेगा। 

और इस से भी कमाल की बात ये है। की जितनी बार आप उस को कॉल करोगे हर बार अलग अलग नंबर उस के मोबाइल पर दिखाई देगा ऐसे में वो समझ ही नहीं पायेगा की आखिर कॉल अलग अलग नंबर से कौन कर रहा है। और आपको बताता चालू की आप जितना चाहे इस एप्प से कॉल कर सकते हो कोई पैसा नहीं लगेगा बुल्कुल फ्री में बाते होती है यहाँ।  

तो भाई लोग यदि आपको इस के बारे में जानना है तो बस ये पोस्ट पूरा ध्यान से पढ़े। ताकि सारी बाते अच्छे तरीके से आप समझ सके। 

किसी को भी कॉल करो आपका नंबर नहीं जायेगा। 

 

unknow number se call kaise kare in hindi 2021

इस के लिए आपको एक एप्लीकेशन का इस्तेमाल करना होगा। बस आपको उस एप को डाउनलोड कर न है और अपने मोबाइल में इन्टॉल कर ना होगा। फिर आप ये काम बड़े ही आसनी से कर सकते हो। तो चलिए ये जान लेते है की आप इस एप्प को डाउनलोड कहाँ से कर सकते है। और इसे इस्तेमाल करना भी आपको बतायेगे। 


एप्लीकेशन के बारे में 

यहाँ पर आपको इस एप्प के बारे में थोड़ा सा बताते चले तो इस एप्प को दस लाख से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं और 4.1 की रेटिंग इस एप्प को मिल चुकी है और ये एप्प आपको प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगी। इसे आप निचे दिए गए डाउनलोड लिंक पर क्लिक कर के डाउनलोड कर सकते हो। 


एप्लीकेशन को डाउनलोड कहाँ से करें 

भाई लोग अब बात करते है की आपको इस एप को डाउनलोड कहाँ से करना है। तो आप की बता दू की इस एप्प का लिंक निचे दिआ गया है जहा से आप इसे आसानी से डाउनलोड कर सकते है। या फिर आप इसे प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते हो।  आपको अपने फ़ोन में Free Calls लिख के सर्च करना होगा और ये एप्प आपके सामने आ जायेगा जिसे आसनी से डौन्लोड कर सकते हो। 


DownloadApp 



एप्लीकेशन को इस्तेमाल कैसे करें ?

जब आप इस एप्प को डाउनलोड कर लेते हो तो आपको अपने मोबाइल में इसे ओपन कर न होगा। इस के बाद आपको निचे दिए गए स्क्रीनशॉट जैसा पेज दिखाई देगा। 




यहाँ पर आपको निचे दिए हुए Call बटन पर क्लिक कर न होगा जिस के बाद आपके सामने एक और पेज  दिखाई देगा। 



अगले पेज पर सबसे पहले आपको अपनी देश का कोड सेलेक्ट करना होगा। जिसे की ऊपर वाले स्क्रीन शॉट में दिखाई दे रहा है। 

इस के बाद आपको जिसे भी कॉल लगाना है उस का मोबाइल नंबर टाइप कर न होगा 

फिर आप  को निचे एक बटन दिखाई देगा जिस पर क्लिक कर ना होगा तो आपकी कॉल लग जाएगी। 

और में 100 % सही कह रहा जो की आपका नंबर नहीं जायेगा। 


अगर आपको ये पोस्ट पसंद आयी तो हमें फॉलो जरूर करें यदि आपको किसी और जानकारी के बारे में जानना है तो आप हमें निचे कमेंट करके  के पूछ सकते हो। 

Newest
Previous
Next Post »

Plase do not entre any spam link in the comment box. ConversionConversion EmoticonEmoticon